देहरादून। भाजपा ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी का सीआईआरएफ के तहत 250 करोड़ रुपए की मंजूरी के साथ अन्य महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर सहमति के लिए आभार व्यक्त किया है। साथ  ही आपदा से क्षतिग्रस्त मार्गों के लिए फंड जारी करने और पीडब्ल्यूडी को कार्यदाई एजेसी बनाने पर सहमति को लेकर भी प्रसन्नता जताई।
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से हुई मुलाकात में सड़क कनेक्टिविटी को लेकर हुए निर्णयों को राज्य के विकास मील का पत्थर साबित होने वाला बताया है। उनके हवाले से जारी बयान में उन्होंने कहा, आपदा के चलते राज्य में सड़क मार्गों विशेषकर राष्ट्रीय राजमार्गों को भी बड़ी क्षति पहुंची हैं ऐसे में केंद्रीय मंत्री द्वारा एफडीआरसी के तहत मदद करने का भरोसा दिया जाना राहतकारी है। उन्होंने मुख्यमंत्री धामी का भी गडकरी जी से बात कर मसूरी की सड़क 2 लेन परियोजना, उत्तरकाशी में डामटा बड़कोट चैड़ीकरण, देहरादून रिंग रोड के कार्य में तेजी लाने के निर्देशों के लिए धन्यवाद किया है।
श्री भट्ट ने गढ़वाल मण्डल को जोड़ने वाले ज्योलीकोट से कर्णप्रयाग और उत्तराखण्ड हिमाचल को जोड़ने वाले फेडिज से सनैल राजमार्ग के 2-लेन में परिवर्तन एवम श्रीनगर बाईपास निर्माण के लिए डीपीआर पर इस माह में स्वीकृति प्रदान करने के आश्वासन पर प्रसन्नता जताई है। उन्होंने सीएम द्वारा सुझाई गई मिलम से लथल तक 30 कि०मी० टनल का निर्माण कर पिथौरागढ़ की जोहार घाटी एवं जनपद चमोली का लप्थल सड़क मार्ग जोड़ने  की योजना को क्रांतिकारी परिवर्तन लाने वाला बताया है। इसी तरह कुमायूं की विभिन्न सड़क परियोजना और पीडब्ल्यूडी को कार्यदायी एजेंसी बनाने पर केंद्रीय मंत्री की सहमति का स्वागत किया है।