यूपी, दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा के लोगों की ट्रैफिक जाम के झाम से परेशानियां दोगुनी हो गई। नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर तक ट्रैफिक जाम की वजह से वाहन रेंगते हुए नजर आए। वीकेंड पर हाईवे सात किलोमीटर लंबे जाम की वजह से लोग काफी परेशान दिखाई दिए। चिंता की बात रही कि अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात करने के बाद भी ट्रैफिक जाम से निजात नहीं मिली।

दिल्ली-हरिद्वार, हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया। वीकेंड और उत्तराखंड चार धाम यात्रा के कारण वाहनों का दबाव बढ़ने से हरिद्वार में हाईवे पर लंबा जाम लगने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हरिद्वार से ऋषिकेश और देहरादून जाने वाले मार्ग पर सात किलोमीटर लंबा जाम लगा।

जबकि आने वाले वाहनों के लिए हाईवे पर कोई जाम नहीं था। हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर भूपतवाला क्षेत्र में फ्लाईओवर निर्माण के चलते यात्रियों को लंबे जाम से जूझना पड़ा। वीकेंड पर दिल्ली, हरियाणा के वाहनों की सड़कों पर कतार लगी रही। पंडित दीन दयाल उपाध्याय, पंतद्वीप पार्किंग फुल रही।

अन्य पार्किंग भी वाहनों से भरी रही। भूपतवाला क्षेत्र में फ्लाईओवर निर्माण के चलते दोनों तरफ की सड़क संकरी है। पुलिस व्यवस्था बनाने के लिए सप्तऋषि, दूधाधारी चौक और पंतद्वीप पर तैनात रही।