पथरी/ हरिद्वार: छात्र एवं छात्राओं ने नृत्य, भाषण सहित विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया और अपनी मां के लिए अपने विचार व्यक्त किए। छात्रों ने अपनी मां के लिए कार्ड बनाए और विभिन्न कलाकृतियां भी तैयार की।

आपको बता दें कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अम्बूवाला के अशोका इंटरनेशनल एकेडमी में मदर्स डे बड़े ही धूम धाम से मनाया गया। जिसमे नन्हे मुन्ने बच्चों के द्वारा मां के प्रति कविता, गीत और नृत्य के द्वारा अपने अपने भाव प्रकट किए।

प्री-प्राइमरी के बच्चों ने ‘मातृत्व’ थीम के तहत नृत्य किया, बच्चों ने अपनी मां को गीत समर्पित किए। वहीं दूसरी ओर प्राइमरी विंग में त्रिशा अनाइक, रिया, महक, नाविका,शिवांशी तो वहीं सीनियर विंग में अंशिका नेगी, अंशिका पंवार, डोली, सांची, अंशी, विशी, भूमिका, इशिका पवार के साथ अन्य छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं भाषण आदि में प्रतिभाग किया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन मनीष चौहान के द्वारा अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों के प्रयासों की सराहना की और कहा कि मां ही बच्चे की पहली शिक्षिका होती है। इसलिए हमें अपने माता-पिता का सम्मान करना चाहिए और उनके सपनों को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने बताया कि अशोका इंटरनेशनल एकेडमी हर प्रकार से यहां पढ़ने वाले छात्र एवं छात्राओं को व्यवहार में, शिक्षा में, खेलो में और साथ साथ संस्कारों में भी निपूर्ण बना रहा है जिससे की आगे चलकर सभी छात्र एवं छात्राएं अपने माता पिता के साथ साथ अपने भारतवर्ष का नाम भी गर्व से ऊंचा कर सके। कार्यक्रम के अंत में अध्यापिकाओं की भी म्यूजिकल चेयर रेस कराई गई जिसमे मंजू बमोला विजय रही।