पूर्वांचल उत्थान समिति के लंबे संघर्ष के बाद विधायक ज्वालापुर ग्रामीण रवि बहादुर ने छठ घाट का निर्माण कार्य विधिवत शुरू करवा दिया है । जिससे पूर्वांचलवासियों मैं खुशी की लहर है । समिति ने अपने संघर्ष की सफलता और  सहयोग पर विधायक का आभार जताया।

बृहस्पति गुरुवार का दिन पूर्वांचल वासियों के लिए खुशियां लेकर आया । लंबे समय से बहादराबाद नहर पटरी पर छठ पर्व करने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ जुटती थी परंतु घाट ना होने के कारण लोगों को सूर्य पूजा पर्व में काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता था। जिससे लोगों में राजनेताओं के प्रति काफी नाराजगी थी।

पिछले वर्ष छठ कार्यक्रम के दौरान माननीय विधायक ने अपनी तरफ से घाट के लिए 25 लाख  रुपए विधायक निधि से देने का वादा किया था आज इस वादे को पूरा करते हुए विधायक विधायक रवि बहादुर जी ने घाट का निर्माण शुरू करवा दिया इस मौके पर पूर्वांचल उत्थान समिति के अध्यक्ष रूप लाल यादव जी ने विधायक का आभार जताया।

उन्होंने समिति द्वारा विधायक जी को पूरा सहयोग देने का वादा किया इस मौके पर समिति के सचिव सरोज ,सहायक सचिव राम अवतार सिंह, कोषाध्यक्ष राजेश ,विकेश सिंह, कमलेश सिंह, उमेश ,रघुवर ठाकुर , मनीष मिश्रा ,संजीव श्रीवास्तव मौजूद रहे।

Source link