देहरादून। भारतीय जनता पार्टी टिहरी लोकसभा की महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी की अध्यक्षता में तीन विधानसभाओं चुनाव संबंधी चुनाव समिति की कोर बैठक आयोजित की गई।

बैठक में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिल्ला जी के द्वारा सभी विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को चुनाव समिति के महत्वपूर्ण बिंदुओं से अवगत कराते हुए चुनाव के प्रतिप्रत्येक कार्यकर्ता की अपनी अहम भूमिका बने की ओर हमें ध्यान देना है।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी विधानसभाओं की और बैठक में सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारी का अभिनंदन किया और कहा कि 2024 का चुनाव भारतीय जनता पार्टी का ऐतिहासिक चुनाव होने जा रहा है जिसमें नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी अपने कार्य और योजनाओं के दम पर पुनः एक बार सरकार में वापस आएगी और इस देश के लोकतंत्र को मजबूत करते हुए आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के पद पर सुशोभित करते हुए इस देश का सेवक का रूप में कार्यभार संभालेंगे। हम सब लोगों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है कि हमें अपनी विधानसभा से पूर्व चुनाव की भांति अधिक मतदान करते हुए अपना मत प्रतिशत मतदान बढ़ाना है।

विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की कर बैठक में राजपुर विधायक खजान दास धर्मपुर विधायक विनोद चमोली कैंट विधायक सविता कपूर निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा कटारिया विनय गोयल जोगेंद्र पुंडीर डॉ ओपी कुलश्रेष्ठ रविंद्र जुगराण आदि विधानसभाओं के कार्यकर्ता सदस्य गण उपस्थित है।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी ने प्रेस क्लब के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भी प्रतिभागी किया साथ ही सभी पत्रकार बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा कि यह होली मिलन समाज में बुराइयों को दूर करते हुए अच्छाई पर प्रभावी होने के लिए इस त्यौहार को मनाया जाता है हम सभी लोगों को एक साथ मिलजुल कर काम करना है समाज में एक साथ मिलजुल बढ़ते हुए इस नए समाज में अपनी क्या भूमिका हो इसको मध्य नजर रखते हुए आगे बढ़ाना है। प्रेस क्लब में महानगर मंत्री देवेंद्र पाल मोंटी उमा नरेश तिवारी प्रदीप कुमार अक्षत जैन उपस्थित थे।

You missed