हरिद्वार। बीएचईएल ने हर वर्ष की भांति अपना वार्षिक पर्व ‘बीएचईएल दिवस’ बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक श्री प्रवीण चन्द्र झा ने हीप एवं सीएफएफपी, दोनों ही इकाइयों में बीएचईएल ध्वज फहराया तथा बीएचईएल कर्मियों को संस्थान की गरिमा एवं मूल्यों के प्रति समर्पित रहने के लिए “बीएचईएल प्रतिज्ञा” दिलायी।

 

कार्यक्रम के दौरान प्रेरणात्मक बीएचईएल गीत प्रसारित किया गया तथा श्री प्रवीण चन्द्र झा ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को, बीएचईएल दिवस तथा नव वर्ष 2024 की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि बीएचईएल दिवस हम सभी को राष्ट्र निर्माण की उस प्रतिज्ञा की याद दिलाता है, जो हर बीएचईएल कर्मी ने अपने देश से की है। श्री झा ने कहा कि आज आवश्यकता है कि हम बदलते समय की नब्ज़ को पहचानते हुए, सही रणनीति के साथ आगे बढ़ें। उन्होंने बीते वर्ष में बीएचईएल हरिद्वार द्वारा अर्जित विभिन्न उपलब्धियों को भी सभी के साथ साझा किया।

इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक (ओएसडी) श्री टी. एस. मुरली, महाप्रबन्धकगण, वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि, सीआईएसएफ के अधिकारी तथा जवान आदि उपस्थित थे।