महानगर अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति बैठक मुस्लिम कॉलोनी लक्खी बाग में महानगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा श्रीमती यास्मीन आलम खान के नेतृत्व में संपन्न हुई।

कार्यसमिति में उत्तराखंड सरकार के केबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी राज्य मंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला उपाध्यक्ष बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति एवं धर्मपुर विधानसभा के विधायक विनोद चमोली महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल व अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन जी की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुई।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी ने केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक वर्णन किया।

राज्यमंत्री ज्योति प्रसाद गैरोलाजी ने संगठन की बारीकियों का वर्णन करते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार अल्पसंख्यक समुदाय का हितैसी है विभिन्न योजनाओं का लाभ अत्याधिक प्राप्त होता है हमारी सरकार जाति धर्म के आधार पर कोई भी योजना नहीं बनाती है सभी धर्म जाति के समाज के लिए योजना बनाती है भारतीय जनता पार्टी एक समाज की पार्टी नहीं है प्रधानमंत्री जी कहते हैं सब का साथ सबका विकास सब का विश्वास और सबका प्रयास के नारे को सार्थक करते हैं सर्वाधिक लाभ अल्पसंख्यक समाज ही लेता है मैं अल्पसंख्यक समाज को निमंत्रण देता हूं आप लोग तरक्की के राह पर चले अपनी तरक्की करें अपना विकास करें एवं अपने बच्चों का भविष्य भी उज्जवल मनाएं भारतीय जनता पार्टी मान्य प्रधानमंत्री मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी आपके साथ है आप एक कदम हमारे साथ चलेंगे हम चार कदम आपके साथ चलने को तैयार हैं आपका परिवार खुशहाल होगा आप जीवन में नई नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल जी ने कहा कि कांग्रेस आज तक राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए आप सब का प्रयोग करती रही है कांग्रेस में कभी भी आपकी उन्नति एवं विकास की बात नहीं सोची सिर्फ एक वोट बैंक ही बना करके रखा आपको भारतीय जनता पार्टी आज आप लोगों के बच्चों के शिक्षा स्वास्थ रोज़गार शौचालय जैसी मूलभूत आवश्यकताओं को पूर्ण कर रही है।

प्रधानमंत्री जी की मुद्रा लोन लखपति दीदी योजना केंद्र व राज्य सरकार में अल्पसंख्यक समाज की महिलाओं को मिल रहा है इससे समाज की महिलाओं का उत्थान एवं प्रगति प्रशस्त हो रही है हमारा मुख्य उद्देश्य समाज की उन्नति करना है बिना किसी भेदभाव के हम लोगों को सही दिशा सही बात समझा कर कार्य कर रहे आप सबकी भी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि 2024 में मोदी के पक्ष में आप सब लोग एक साथ मिलकर के भारतीय जनता पार्टी का साथ देंगे।

धर्मपुर के विधायक विनोद चमोलीजी ने कहा कि अब समय आ चुका है कि हम सब एक होकर के देश एवं राज्य की प्रगति के लिए एक साथ होकर कार्य करें अन्य पार्टियों ने अब सबका दोहन ही किया है आपकी उन्नति नहीं करी भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसने आप सभी की उन्नति करी है और आगे भी योजनाओं के माध्यम से आप सब का साथ देगी।

अल्प संकख्यक मोर्चे के महानगर प्रभारी प्रदीप कुमार ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत एवं धन्यवाद किया।

कार्यसमिति में अंकुर जैन,गुरप्रीत सिंह , शहज़ाद ख़ान आसिफ़ शेख़ समिता सिद्दीक़ी, दिलबाग सिंह साजिद ख़ान बालविंदर सिंह वैश्य जैन हैदर गुड़िया ख़ान रईस खान , हारून अंसारी दलजीत सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।