हरिद्वार: बीएचईएल स्पोर्ट्स क्लब, हरिद्वार के तत्वावधान में तीन दिवसीय बीएचईएल अन्तर इकाई शूटिंगबॉल प्रतियोगिता का आज यहां शुभारम्भ हुआ । सेक्टर-4 स्थित स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित इस टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि, बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक श्री प्रवीण चन्द्र झा तथा विशिष्ट अतिथि महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी श्री विवेक कुमार रायजादा थे ।

खिलाड़ियों तथा निर्णायकों से परिचय प्राप्त करने के पश्चात सभी को अपनी शुभकामनाएं देते हुए श्री झा ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से कर्मचारियों में टीम भावना को और मजबूत करने में मदद मिलती है । उन्होंने कहा कि खेलों के माध्यम से खिलाड़ियों को न केवल अलग-अलग संस्कृतियों को जानने का मौका मिलता है, बल्कि एक दूसरे की कार्यशैली से भी परिचित होते हैं । श्री झा ने सभी टीमों को स्मृति चिन्ह भी प्रदान किए ।

उल्लेखनीय है कि इस अन्तर इकाई शूटिंगबॉल प्रतियोगिता में बीएचईएल की 08 इकाइयों की टीमें भाग ले रही हैं । प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच बीएचईएल दिल्ली व बीएचईएल हरिद्वार के बीच खेला गया जिसमें मेजबान हरिद्वार ने दिल्ली को पराजित कर महत्वपूर्ण जीत दर्ज की । कार्यक्रम के दौरान हरिद्वार टीम के कप्तान श्री इंद्रजीत सिंह ने सभी खिलाडि‌यों को खेल भावना की शपथ भी दिलायी ।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में स्पोर्ट्स क्लब के संरक्षक श्री आलोक कुमार, अध्यक्ष श्री अजय कुमार एवं महासचिव श्री अभिनव आशीष आदि ने सभी अतिथियों का स्वागत किया । इस अवसर पर महाप्रबंधकगण, वरिष्ठ अधिकारी तथा यूनियन एवं एसोसिएशन प्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे ।

You missed