देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के महानगर कार्यालय पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत बैठक आयोजित की गई।
कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी जी ने इस महत्वपूर्ण अभियान विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सभी कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श किया साथ ही कार्यकर्ताओं को बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विभिन्न जनकल्याण योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से कार्य कर रही है विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के सभी जिलों की सभी ग्राम पंचायत शहरी निकाय में चलेगी इस यात्रा का प्रारंभ मान्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा जनजातीय गौरव दिवस 15 नवंबर के अवसर पर झारखंड के रांची में से हो गया था ।
यह यात्रा 26 जनवरी तक चलेगी।
यात्रा में सभी सांसद राज्य के सभी मंत्री एवं विधायक सभी वरिष्ठ नेताओं को यात्रा में रहना अपेक्षित किया गया है। साथ में पार्टी की ओर से सभी सरकारी जनपदों में एक-एक समन्वयक नियुक्त किया जा चुके हैं।
कार्यकर्ताओं को एवं पदाधिकारी को नैतिक रूप से सभी योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक अवगत कराना है।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह महत्वपूर्ण बैठक के विषय को लेकर आप हमारे बीच में उपस्थित हुए हैं हम आपको आश्वासन देते हैं कि महानगर इस विकसित भारत संकल्प यात्रा में अपनी पूर्ण भूमिका निभाएगा और इस यात्रा के माध्यम से प्रत्येक जन जन तक राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत कराएगा जिन क्षेत्रों में अभी तक इन लाभकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त नहीं हो पाया है उन सभी लोगों को इन लाभकारी योजनाओं से लाभान्वित करना भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। साथ ही महानगर अध्यक्ष जी ने सभी मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चा के अध्यक्षों की इस अभियान विकसित भारत संकल्प यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए कहा गया है साथ ही सभी कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि इस विकसित यात्रा में सभी लोगों को एकत्रित करना लोगों की स्वास्थ्य की जांच करना एवं सरकारी योजनाओं को जन-जन तक लाभ प्राप्त हो सके। उनके लाभकारी योजनाओं के फार्म भी भरवाना यह पार्टी कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

कार्यक्रम में रायपुर विधानसभा के विधायक श्री उमेश शर्मा काऊ जी एवं कैंट विधानसभा की विधायक श्रीमती सविता कपूर जी ने भी सभी कार्यकर्ताओं को इस भारत विकसित संकल्प यात्रा की बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महत्वपूर्ण अभियान को नजर रखते हुए इस यात्रा को प्रारंभ किया गया है इस यात्रा के माध्यम से हम जन-जन तक पहुंच कर राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं के द्वारा उनको लाभान्वित करेंगे।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष एवं मन की बात के प्रमुख सुनील शर्मा जी ने आने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मन की बात को कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक की और प्रदेश महामंत्री जी को आश्वासन दिया कि आने वाली इस कार्यक्रम में हम पुनः प्रथम स्थान प्राप्त करेंगे।

कार्यक्रम में महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लोंजी संतोष सेमवाल महानगर महामंत्री विजेंद्र थपलियाल सुरेंद्र राणा महानगर मंत्री संकेत नौटियाल देवेंद्र पाल मोटी विमल उनियाल कार्यालय प्रभारी विनोद शर्मा कोषाध्यक्ष मोहित शर्मा प्रदीप कुमार विपिन खंडूरी रंजीत सेमवाल मोर्चा अध्यक्ष अर्चना बागड़ी यासमीन आलम खान राकेश आर्य विशाल कुमार प्रदीप दुग्गल मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे राहुल लारा प्रकाश बडोनी विनोद पुंडीर अंजू बिष्ट अजय शर्मा जगदीश बद्री एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।