हरिद्वार। हरिद्वार PNBians क्लब ने नववर्ष के पहले मित्र मिलन कार्यक्रम का आगाज Sky High Restaurant, शिवालिक नगर, हरिद्वार में बड़े ही शानदार, जोरदार और मनोरंजक ढंग से किया। इससे पूर्व के कार्यक्रम के बाद लगभग 19 साथियों के जन्मदिन और विवाह वर्षगांठ थी। उन सभी साथियों को और उनकी धर्मपत्नियों को शुभकामनाएं और बधाई दी गई। उपस्थित साथियों का उनके इस विशेष दिवस के लिए एक पौधा देकर अभिनंदन किया गया। विशेष बात यह भी रही कि क्लब के प्रिय सदस्य श्री राजेंद्र भाटिया जी की विवाह की वर्षगांठ आज ही थी। श्री विमल गर्ग जी ने उनके लिए तुरंत केक का प्रबंध किया और उनके विवाह की वर्षगांठ केक सेरेमनी के साथ मनाई गई और उनको सभी ने सुखी पारिवारिक जीवन के लिए बधाई दी।

हरिद्वार PNBians क्लब किट्टी में श्री कंचन लोहानी, श्री आनंद सिंह रावत, श्री एनसी सिन्हा, श्री मनीष कश्यप, श्री दीपक कुमार, श्री गुलशन हेमरानी नए सदस्य के रूप में शामिल हुए, जिनका सभी ने दिल से शुक्रिया और अभिनंदन किया।
PNBians क्लब ने इस परिवार की वृद्धि की सभी को बधाई दी। PNBians क्लब परिवार अब बड़ा हो रहा है। PNBians क्लब के कुटुम्ब ऐप पर पूरे भारत वर्ष और विदेशों से भी अभी तक 1147 सदस्य बन चुके हैं जो प्रतिदिन एक दूसरे को एक क्लिक से सुप्रभात सन्देश और अन्य उपयोगी जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं। Haridwar PNBians’ Club के इस ऐप पर working, Retired, Young, Junior, Senior, ladies, Gents साथी सभी सदस्य हैं। आप भी इस ऐप को kutumb से download कर सकते है।

PNBians क्लब के समारोह के स्पॉन्सर श्री विमल गर्ग जी और उनके दामाद श्री सौरभ जी का शानदार व्यवस्था, खानपान का लजीज़ प्रबंध करने के लिए एक उपहार देकर सम्मान और अभिनंदन किया गया। श्री सिन्हा जी, श्री झा साहब और आशुतोष शर्मा जी ने अपने गीतों से महफिल को रंगीन बना दिया। कार्यक्रम की किट्टी के विजेता श्री आनंद सिंह रावत, श्री अमित कपूर और श्री राजकुमार शर्मा जी को सभी ने बधाई दी।श्री अमित कपूर को पूरी किट्टी राशि और श्री रावत जी को आंशिक राशि देकर उनका सम्मान किया गया। जो साथी आज के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए उनकी सूचना के लिए बताना है कि अगला मित्र मिलन कार्यक्रम 24 फरवरी और होली मिलन कार्यक्रम (परिवार सहित) 23 मार्च 2024 को किए जाने का निर्णय लिया गया है। सभी के सहयोग और समय देने के लिए बहुत-बहुत आभार और धन्यवाद। ऐसे ही हम सब मिलजुल कर खुशियां मनाते रहे।