हरिद्वार।: बीएचईएल स्पोर्ट्स क्लब, हरिद्वार के तत्वावधान में तीन दिवसीय, बीएचईएल अन्तर इकाई कैरम प्रतियोगिता आज यहां शुरू हुई । सेक्टर-2 स्थित खेल भवन में आयोजित इस टूर्नामेंट का शुभारम्भ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक श्री प्रवीण चन्द्र झा ने, विशिष्ट अतिथि महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी श्री विवेक कुमार रायजादा की उपस्थिति में किया ।

श्री झा ने सभी खिलाड़ियों तथा निर्णायकों से परिचय प्राप्त किया तथा उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं । समारोह को सम्बोधित करते हुए श्री प्रवीण चन्द्र झा ने कहा कि खेल हमें सिखाते हैं कि निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति के लिए, किस प्रकार मिल जुल कर कार्य किया जाता है । उन्होंने कहा कि जिस तरह खेलों में जीत के लिए रणनीति बनाई जाती है, ठीक उसी तरह हमें अपने कार्य क्षेत्र में भी सुनियोजित रणनीति के साथ काम करना चाहिए । श्री झा ने सभी टीमों को स्मृति चिन्ह भी प्रदान किए ।

उल्लेखनीय है कि इस अन्तर इकाई कैरम प्रतियोगिता में बीएचईएल की 09 इकाइयों की टीमें भाग ले रही हैं । साथ ही 06 इकाइयों की महिला टीमें भी इस आयोजन में प्रतिभाग कर रहीं हैं । प्रतियोगिता के दौरान हरिद्वार टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी श्री नरेंद्र कुमार ने, सभी टीमों को खेल भावना की शपथ भी दिलायी ।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में स्पोर्ट्स क्लब के संरक्षक श्री आलोक कुमार, अध्यक्ष श्री अजय कुमार एवं महासचिव श्री अभिनव आशीष आदि ने सभी अतिथियों का स्वागत किया । इस अवसर पर महाप्रबंधकगण, वरिष्ठ अधिकारी तथा यूनियन एवं एसोसिएशन प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे ।