हरिद्वार:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब किन्नर अखाड़े की आचार्य महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी हाल ही में आचार्य महामंडलेश्वर किन्नर अखाड़ा लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी सीएम तीरथ से मिलने उनके आवास पर आई थीं।

इसके बाद मुख्यमंत्री के हरिद्वार पहुंचने पर भी लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी उनसे मिली थीं। वहीं स्वास्थ्य की दृष्टि से महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने अपने साथियों के साथ कोरोना टेस्ट कराया जिसमें सभी नेगेटिव पाए गए। किन्नर अखाड़े की आचार्य महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

उन्होंने भगवान महाकाल से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी वर्चुअल माध्यम से अधिकारियों से लगातार बातचीत कर रहे हैं। विशेषकर हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ के कार्यों पर सेफ हाउस से ही ध्यान दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का इस समय सिर्फ और सिर्फ मेन फोकस हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ को सुरक्षित व भव्य बनाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *